रविवार, 14 फ़रवरी 2016

मीठापुर में बेटी रक्षा देश सुरक्षा कार्यक्रम समपन्न

बेटी रक्षा देश सुरक्षा कार्यक्रम समपन्न
लाल बिहारी लाल
बदरपुर। देश के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के नारा बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओं को आगे बढ़ाने की कड़ी में राष्ट्रीय जनशक्ति संघ के मुखिया आलोक श्रीवास्तव ने बेटी रक्षा देश सुरक्षा के तहत मीठापुर चौक पर  जागरुकता फैलाने के लिए एक भब्य कार्यक्रम का आयोजन किया । जिसमें नाटक, सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं गीत के जरीये बेटी बचाने का आहवाहन किया गया। इस जागरुकता अभियान में देश के मशहूर कत्थक नृत्यांगना अणु सिन्हा,बबीता शर्मा ,गायिका-अर्चना शर्मा, ज्योति त्रिपाठी, गायक शिवराम शर्मा ,उदयबीर चौहान आदी के अलावे स्थानीय स्कूल के बच्चियों ने भी अपनी-अपनी प्रस्तुति से बेटी बचाने का आहवाहन किया।इस अवसर पर आलोक सिन्हा ने कहा कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा ताकि देश में कन्याओं की कमी को दूर किया जा सके।
    कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दिल्ली पुलिस के पुर्व संयुक्त आयुक्त उदय सहाय, दक्षिणी-पूर्व जिला के (महिला एवं बाल)  सहायक पुलिस आयुक्त य़शोदा रावत,जैतपुर एवं बदरपुर के  एस.एच.ओ. सुनिल कुमार शर्मा एवं यशबीर सिंह मौयूद थे।



    इस अवसर पर समाजसेवी लाल बिहारी लाल, लाल कला मंच की अध्यक्षा सोनू गुप्ता ,डा. के.के. तिवारी, अलका शर्मा सहित क्षेत्र के हजारो लोगों ने इस जाररुकता अभियान का फायदा उठाया और शपथ लिया की बेटी की रक्षा के लिए हर संभव प्रयास करेगे।
सचिव- लाल कला मंच,नई दिल्ली

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें